फिल्म ‘रामसेतु’ में Jacqueline Fernandez सातवीं बार Akshay Kumar के साथ करेंगी काम

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और जैकलिन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) की जोड़ी हिट जोड़ी में से एक मानी जाती है. फिल्म ‘रामसेतु’ (Ramsetu) में ये जोड़ी एक बार फिर पर्दे पर धमाल मचाने के लिए साथ आ रही है.

जैकलीन फर्नांडिस और अक्षय कुमार ने एक साथ 6 फिल्में की हैं और ‘रामसेतु’ इनकी 7वीं फिल्म होगी. ‘रामसेतु’ के निर्माताओं ने जैकलीन फर्नांडिज के नाम का आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है, लेकिन सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जैकलीन फर्नांडिज को ‘रामसेतु’ के लिए फाइनल कर लिया गया है.

फिल्म रामसेतु (Ramsetu) की शूटिंग अयोध्या में की जाएगी. भाईचारे और एकता की कहानी पर बनने वाली इस फिल्म को लेकर अक्षय कुमार तब चर्चा में आए थे जब उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की थी. यूपी सीएम योगी से मुलाकात कर अक्षय ने राम की नगरी अयोध्या में फिल्म की शूटिंग करने के लिए इजाजत मांगी थी. अक्षय और सीएम योगी की इस मुलाकात की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी.

बॉलीवुड कलाकार अक्षय कुमार बहुत ही जल्द अयोध्या जाएंगे और ‘रामसेतु’ (Ramsetu) की शूटिंग शुरू करेंगे. ‘रामसेतु’ के ऐलान के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने खुद अक्षय कुमार को आयोध्या में ‘रामसेतु’ की शूटिंग करने का न्योता दिया था.

फिल्म ‘रामसेतु’ की शूटिंग जल्द ही शुरु होने वाली है. अक्षय कुमार और अभिषेक शर्मा की फिल्म ‘रामसेतु’ की कहानी को लेकर अभी भी सस्पेंस बरकरार है. अभिषेक फिल्म में असली अयोध्या दिखाना चाहते हैं इसलिए उत्तर प्रदेश के अलग अलग जगहों पर शूटिंग होगी.

अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर जो पोस्टर शेयर किया था उससे तो लगता है कि मर्यादा पुरुषोत्तम राम की कहानी फिल्म रामसेतु में दिखाई जाएगी. पोस्टर के साथ पोस्ट लिखा था कि सभी भारतीयों के अंदर राम के आदर्श को जीवित रखें ताकि हम आने वाली पीढ़ी के लिए एक सेतु बना सके. हमने ‘रामसेतु नाम का बीड़ा उठाया है’. इस पोस्टर के साथ ही पिछले साल दीपावली पर ‘रामसेतु’ फिल्म की घोषणा अक्षय ने की थी.

रामसेतु से पहले अक्षय और जैकलीन एक साथ हाउसफुल, हाउसफुल 2, हाउसफुल 3, ब्रदर्स में साथ काम कर चुके हैं. वहीं साजिद नाडियावाला की फिल्म ‘बच्चन पांडेय’ में दोनों एक साथ हैं. इस फिल्म का डायरेक्शन फरहाद सामजी करेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.