कांग्रेस नेताओं ने कंगना को दी शूटिंग रोकने की धमकी, सरकार ने उठाया बड़ा कदम
'पहले माफी मांगें कंगना'

‘पहले माफी मांगें कंगना’

दरअसल कंगना मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में शूटिंग कर रही हैं। जिस पर प्रदेश कांग्रेस सेवा दल के सचिव मनोज आर्य और चिचोली ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष नेकराम यादव ने तहसीलदार को एक ज्ञापन सौंपा। जिसमें उन्होंने साफ कहा कि अगर कंगना ने किसानों पर दिए गए विवादित बयान पर माफी नहीं मांगी, तो उनको इलाके में शूटिंग नहीं करने दी जाएगी। इसके बाद मीडिया में ये मुद्दा उठा और शिवराज सरकार भी एक्शन में आ गई।

गृहमंत्री ने CSP को किया फोन

गृहमंत्री ने CSP को किया फोन

मामले की जानकारी मिलते ही मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बैतूल जिले के सारणी कस्बे में नगर पुलिस अधीक्षक (सीएसपी) अभय राम चौधरी को फोन किया। चौधरी के मुताबिक राज्य के गृहमंत्री ने शूटिंग स्थल पर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था करने के निर्देश दिए हैं। जिस वजह से हथियारबंद पुलिसकर्मियों को मौके पर तैनात किया गया है। आमतौर पर शूटिंग के लिए एक्टर बिजली संयंत्र के गेट नंबर दो और चार से प्रवेश करते हैं, ऐसे में वहां पर सुरक्षा का विशेष ध्यान दिया गया है। वहीं सारणी से 45 किलोमीटर दूर कंगना के ठहरने की व्यवस्था की गई है। वहां पर भी मध्य प्रदेश पुलिस का कड़ा पहरा है।

गृहमंत्री ने कांग्रेस को दी ये सलाह

गृहमंत्री ने कांग्रेस को दी ये सलाह

मामले में गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि उन्होंने बैतूल में पुलिस अधिकारियों से बात कर ली है। मध्य प्रदेश सरकार की पूरी कोशिश है कि कंगना को शूटिंग में कोई दिक्कत ना आए। उन्होंने पीसीसी चीफ को सलाह देते हुए कहा कि कमलनाथ को चाहिए कि वो अपने पार्टी कार्यकर्ताओं को समझाएं, ताकी फिल्म की शूटिंग में बाधा ना पहुंचे। बता दें कि जब कंगना महाराष्ट्र सरकार पर हमलावर हुई थीं, तो केंद्रीय गृह मंत्रालय ने उन्हें Y श्रेणी की सुरक्षा दी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.