पति निक को किस नाम से बुलाती हैं देशीगर्ल प्रियंका?, फैंस ने शेयर किया मजेदार वीडियो
ट्विटर यूजर्स ने शेयर किया फनी वीडियो

ट्विटर यूजर्स ने शेयर किया फनी वीडियो

अंकिता सहगल नाम की एक ट्विटर यूजर्स ने एक वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें महिला कह रही है कि, मतलब क्या देख लिया मैंने। प्रियंका चोपड़ा निक जोनास को बाबू बुलाती हैं। पर यहां भारत में अपने पार्टनर को बाबू बोल दो तो… महिला कहती है कि, लोग कहते हैं कि, मुझे बाबू मत बुलाओ, कुछ भी बुला लो बस बाबू मत बुलाओ। बाबू गाली कब से हो गया। जोनास खानदान के बहू-बेटे आपस में एक दूसरे से बाबू-बाबू करके वार्तालाप करते हैं, तो तुम चंद्र चूरों को क्या प्रॉब्लम है?

प्रिंयका ने दिया ये रिएक्शन

महिला वीडियो में कहती है कि, ये भारतीय किस स्ट्रॉबेरी दुनिया में रह रहे हैं और उन्हें अंग्रेजी में भी उपनाम की जरूरत है। वह टिप्पणी करती है कि कैसे लॉस एंजिल्स में, ‘बाबू’ शब्द गूंज रहा है, जबकि भटिंडा में लोग भारतीय नामों को स्वीकार नहीं कर सकते हैं। इस वीडियो को प्रियंका चोपड़ा ने रीट्वीट किया है। वीडियो को रीट्वीट करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने लिखा कि, क्या अद्भुत अवलोकन है! उन्होंने अपने ट्वीट में हंसी की इमोजी शेयर की है।

अपनी किताब के चलते सुर्खियों में हैं प्रियंका

अपनी किताब के चलते सुर्खियों में हैं प्रियंका

प्रियंका अपनी किताब ‘अनफिनिश्ड’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। प्रियंका के प्रमोशन के बीच निक जोनस ने उनकी किताब पर पत्नी का ऑटोग्राफ मांगा है। निक ने लिखा कि, क्या तुम मेरे लिए इस किताब पर साइन कर सकती हो?’ निक की इस फोटो को अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा, ‘हाहाहा बाबू ! आई लव यू और हां हां हां !’ इस किताब में प्रियंका ने अपनी जीवन से जुड़े कई अहम खुलासे किए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.