Sushmita Sen का अपने ब्वायफैंड के साथ ब्रेकअप की अटकलों के बीच, एक्ट्रेस ने लेटेस्ट पोस्ट में बोली ये बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं लेकिन एक दिन पहले एक्‍ट्रेस ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा पोस्‍ट किया जिसके कारण उनके फैंस कन्‍फयूज हो गए। 45 वर्षीय एक्ट्रेस सुस्मिता के इस पोस्‍ट से यूजर्स को लगा कि सुष्मिता और उनके ब्वॉयफ्रेंड रोहमन के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है जिसकी वजह से उकने बीच ब्रेकअप हो गया है। वहीं इसके बाद सुष्मिता ने एक और पोस्ट किया है जिसने एक बार फिर उनके फैंस का कंफ्यूजन कम होने के बजाय बढ़ गया है।

सुष्मिता ने बेटियों के साथ फोटो शेयर की

सुष्मिता ने इंस्टाग्राम पर एकतस्वीर शेयर की जिसमें उनके साथ दो और लड़कियां बैठी हुई नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा है , “माँ और बेटियाँ !!! ???? हमें एक दूसरे का सहारा मिला !!!.” सुस्मिता की ये फोटो वायरल हो गई और लोगों ने ये कहना शुरू कर दिया कि रोहमन जिनको सुस्मिता लंबे समय से डेट कर रही हैं उनसे उनका ब्रेकअप हो गया।

सुस्मिता ने लिखी ये इमोशन पोस्‍ट

इससे बाद सुस्मिता ने एक और पोस्‍ट लिखा था जिसमें उन्‍होंने लिखा था कि दिक्कत ये है कि औरतों को लगता है कि वो बदल जाएगा, वो नहीं बदलेगा। पुरुष कोई भी गलती कर लें उन्‍हें लगता है कि वो उनको छोड़कर कभी नहीं जाएंगी। लेकिन वो चली जाएगी। इस पोस्‍ट को सुस्मिता ने कैप्‍शन दिया ” कहानी का सार ये है कि वो कभी नहीं बदलेगा और वो चली जाएगी।” इसी पोस्ट के साथ उन्होंने कुछ इमोजी भी शेयर की है।

सुस्मिता की इस पोस्‍ट ने फैंस का बढ़ाया कन्‍फ्यूजन

बता दें सोशल मीडिया पर सुस्मिता अपनी बेटियों के अलावा ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल की फोटोज़ भी शेयर करने से कभी नहीं हिचकिचाती हैं। दोनों की ढेरा सारी रोमांटिक फोटोज़ और वीडियोज़ आपको एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर हैं। लेकिन रिलेशनशिप को लेकर सुस्मिता का लिखा गया ये इमोशन पोस्‍ट उनके फैंस को और कनफ्यूज कर दिया।

एक समुद्र के किनारे बैठी फोटो को साझा करते हुए सुस्मिता ने लिखा जब भी मैं समुद्र में होती हूं, मेरे पास भूमि और महासागर दोनों का एक सुंदर दृष्टिकोण होता है … यह एक ऐसी जगह है जहां मैं तटस्थ हूं। मैंने सीखा है कि सबसे अच्छे निर्णय वहीं से लिए जाते हैं जहां आप तटस्थ होते हैं … और नहीं जहां से आप टूटे हैं !! इसके अंत में लिखा मुझे आप लोगों से प्यार है! जिसके बाद अभिनेत्री के एक प्रशंसक ने टिप्पणी की, “मैम कृपया मुझे यह न बताएं कि आप टूट गए हैं। मैं सिर्फ आपकी शादी होने का इंतजार कर रही थी।” “मुझे आशा है कि आपके साथी के साथ सब ठीक है,” दूसरे ने लिखा- … मुझे उम्मीद है कि आपके साथी के साथ सब ठीक है। जबकि कई लोग अभिनेत्री के दृष्टिकोण से सहमत थे, बहुत से उपयोगकर्ताओं ने महसूस किया कि वह सभी पुरुषों को दोषी ठहराते हुए सामान्य कर रही थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.