गौरव भाटिया ने TMC प्रवक्ता के सामने ममता पर ली चुटकी

बंगाल में जैसे-जैसे चुनाव का समय नजदीक आ रहा है, वहां की राजनीति को लेकर चर्चाएं भी तेज हो गई हैं। टेलीविजन चैनलों पर प्रमुख दलों के नेता डिबेट में एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाकर चुनावी माहौल अभी से बना दिए हैं। सीएम ममता बनर्जी का बयान भी खासा विवाद का मुद्दा बन रहा है।

गुरुवार को टीवी चैनल आजतक के हल्ला बोल कार्यक्रम में एंकर अंजना ओम कश्यप के सवाल पर बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा, ‘काला-काला आदमी बीजेपी की वॉशिंग मशीन में गोरा-गोरा हो कर आता है।’ इस पर टीएमसी के प्रवक्ता रिजु दत्ता ने कहा, “बीजेपी के नेता और गृहमंत्री झूठ बोलते हैं। वे बंगाल में कहते हैं कि साढ़े तीन लाख करोड़ रुपए राज्य को दिए, जबकि जीएसटी का 77 हजार करोड़ रुपए तो अब भी ड्यू है।”

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा, “ममता जी कहती है कि काला-काला आदमी जाता है और भाजपा उसको गोरा-गोरा बताकर रख लेती है। ममता जी से मैं आज पूछता हूं कि आप इतना काला-काला क्यों कर देती हैं।” कहा, “ममता जी तो पत्थरबाज नेता है। हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष बंगाल गए तो उनकी रैली पर पत्थरबाजी हुई। दिलीप घोष जी की रैली पर पत्थरबाजी हुई। टीएमसी से सुवेंदु जी आए तो उनकी रैली में पत्थरबाजी हुई। अरे यह क्या हो रहा है बंगाल में। जो लोग अपने विवेक के लिए जाने जाते हैं, उन पर पत्थरबाजी हो रही है।”

गौरव भाटिया ने कहा, “दूसरी बात वहां जय श्रीराम बोलो, जय सियाराम बोलो आप तो चमड़ी उधेड़ने जा रही हैं। जब चुनाव आएगा तो देखिएगा, वहां की जनता इनकी चमड़ी उधेड़ेगी।”

कहा कि “हमारे पास ईमानदारी की वाशिंग मशीन है।” हमारे पास जो आता है वह हमारी विचारधारा को मानता है। लेकिन आप बताइए कि आपने इतना काला क्यों बना दिया है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.