टिकरी बॉर्डर पर ‘किसानों’ ने दिल्ली पुलिस के कॉन्स्टेबल पर किया हमला, सिर में गंभीर चोटें

टिकरी बॉर्डर पर दिल्ली पुलिस के एक कॉन्स्टेबल पर ‘किसानों’ द्वारा हमला किए जाने की खबर सामने आई है। मीडिया रिपोर्टों के अनुसार कॉन्स्टेबल जितेंद्र राणा पर शुक्रवार (12 फरवरी 2021) को हमला किया गया। उनके पैर और सिर में गंभीर चोंटे आई हैं।

एक निजी अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है। उन पर हमला उस वक्त किया गया जब वे लापता किसानों के पोस्टर चिपका रहे थे। राणा नागलोई थाने में तैनात हैं। उनकी ड्यूटी टिकरी बॉर्डर पर लगी थी।

रिपोर्टों के मुताबिक राणा कुछ समझ पाते उससे पहले ही तथाकथित आंदोलनकारी ‘किसानों’ ने उन पर हमला कर दिया। हमले की वजह से उन्हें कई टाँके भी लगे हैं। दिल्ली पुलिस ने इस मामले में एफ़आईआर दर्ज करके जाँच शुरू कर दी है।

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि प्रदर्शनकारियों ने दिल्ली पुलिस के कॉन्स्टेबल को उपद्रवी समझ लिया था, क्योंकि वह वर्दी में नहीं थे। हमले के बाद मौके पर मौजूद अन्य पुलिसकर्मियों ने राणा को बचाया।

बता दें कि 26 जनवरी को ट्रैक्टर रैली के नाम पर ‘किसानों’ ने जमकर हिंसा की थी। लाल किले पर धार्मिक झंडा फहरा दिया था। इस हिंसा में 300 से अधिक पुलिसवाले घायल हो गए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.