Tamil Nadu: पटाखे की फैक्ट्री में लगी भीषण आग, अब तक 6 की मौत | Tamil Nadu Fire breaks out at firecracker factory in Virudhunagar

Tamil Nadu: तमिलनाडु में एक बड़ा हादसा हुआ है, जहां पर पटाखा बनाने की फैक्ट्री में भीषण आग लग गई। घटना के बाद आनन-फानन में फायर ब्रिगेड की गाड़ियां पहुंची और वहां पर आग बुझाने का काम जारी है। शुरुआत में इस घटना में एक शख्स की मौत की खबर आई थी, लेकिन अब ये आंकड़ा बढ़कर 6 हो गया है। वहीं पुलिस-प्रशासन की टीमें आसपास की इमारतों को भी खाली करवा रही हैं।

जानकारी के मुताबिक विरुधुनगर में स्थित पटाखा फैक्ट्री में शुक्रवार दोपहर अचानक आग लग गई। जब तक फायर ब्रिगेड और पुलिस की टीमें मौके पर पहुंचती तब तक आग ने विकराल रूप ले लिया था। घटनास्थल पर अभी भी आग बुझाने का काम जारी है। इस घटना में अब तक 6 लोगों की मौत हुई है, जिसमें कुछ महिलाएं भी शामिल हैं। साथ ही 12 लोग घायल बताए जा रहे हैं। जिनको पास के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक उनको धमाके जैसी आवाज सुनाई दी, जब तक वो वहां पहुंचे तब तक फैक्ट्री आग की लपटों से घिर गई थी। स्थानीय लोग भी रेस्क्यू ऑपरेशन में पुलिस-प्रशासन की मदद कर रहे हैं। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक अभी तक आग लगने की वजहों का तो पता नहीं चल पाया है, लेकिन पटाखा फैक्ट्री होने की वजह से भारी नुकसान का अनुमान लगाया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.