संबित पात्रा से बोलीं सुप्रिया- डॉक्टर क्यों नहीं हो हमको खूब पता है

चीन की सेना के वापस लौटने को लेकर टीवी चैनल न्यूज-18 इंडिया पर चर्चा के दौरान कांग्रेस की प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत और भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा के बीच एक-दूसरे के पर्सनल मुद्दों पर बहस होने लगी। संबित पात्रा से सुप्रिया बोलीं, “डॉक्टर क्यों नहीं हो हमको खूब पता है।” इस पर संबित ने कहा, बताइए आपको क्या पता है। कहा, “आप एंकर क्यों नहीं है, हमको भी पता है।”

इस पर सुप्रिया ने कहा कि हम पर कोई केस नहीं है। इसको लेकर संबित पात्रा ने आक्रामक रवैया अपनाते हुए पूछा, “बताइए कौन-कौन सा केस है हम पर. लाइए-लाइए कौन सा केस है।” इसको लेकर कुछ देर तक दोनों पक्ष एक-दूसरे के खिलाफ बोलते रहे।

बाद में संबित ने सीमा पर शहादत देने वाले कर्नल संतोष बाबू के बारे में बताया तो सुप्रिया ने कहा कि चीन के साथ आपकी सरकार ने जमकर मात खा गई है। आप चीन के खिलाफ बोल नहीं सकते हैं। कहा कि चीन के सेना इसलिए पीछे हट रही है, क्योंकि आप पीछे हट गए। हैं। आप हमें राष्ट्रवाद और लोकतंत्र के बारे में नहीं बताइए।

दोनों को एंकर अमिश देवगन ने चुप कराने की कोशिश करते हुए कहा कि मुद्दों पर बात करिए। पर्सनल अटैक नहीं करिए। कांग्रेस की प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि भाजपा के लोग देश से झूठ बोल रहे हैं। चीन देश के अंदर घुस आया, आप कुछ कर नहीं सके। आप हमें राष्ट्रवाद की परिभाषा नहीं समझाइए।

दरअसल एक दिन पहले ही भारत सरकार ने दावा किया था कि चीन की सेना पीछे हटने लगी है। हालांकि कांग्रेस का आरोप है कि चीन की सेना भारतीय सेना के पीछे हटने की वजह से हटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.