डीजीपी पद से हटाए गए राव का ट्विटर पर छलका दर्द, भाजपा सांसद निशिकांत दूबे ने कसा तंज

झारखंड के प्रभारी डीजीपी रहे एमवी राव का दर्द ट्विटर पर छलका है। उन्‍होंने कहा है कि मैं उन सभी लोगों का आभारी हूं, जिन्‍होंने मेरे खिलाफ जहर उगला। गुरुवार को नीरज सिन्‍हा की डीजीपी के रूप में पूर्णकालिक नियुक्ति होने के बाद एमवी राव अब डीजीपी पद से हट गए हैं। पद छोड़ने के बाद शुक्रवार की सुबह उन्‍होंने ट्वीट किया।

आयरन हैंड से उपद्रवियों को कुचलने जैसे बयान से खासे चर्चा में आए एमवी राव ने ट्विटर पर लिखे अपने संदेश में कहा- मैं उन सबका आभारी हूं जिन्होंने मुझे झारखंड पुलिस के डीजीपी के रूप में अपनी भूमिका में अच्छा कार्य करने के लिए प्रोत्साहित किया। एमवी राव ने आगे लिखा- मैं ऐसे लोगों का आभारी हूं, जो डीजीपी के रूप में कर्तव्‍य निर्वहन के दौरान मुझे सतर्क रखने और बेहतर करने के लिए आलोचनात्मक रहे हैं। मैं उन लोगों का भी आभारी हूं जिन्होंने मुझे मजबूत बनाने के लिए जहर उगला। धन्यवाद।

इधर भाजपा के सांसद निशिकांत दूबे ने एमवी राव के प्रभारी डीजीपी पद से हटने के बाद ट्विटर पर उनको टैग कर तंज कसते हुए चुभता संदेश लिखा। बीजेपी एमपी निशिकांत ने लिखा, झारखंड के पूर्व कार्यवाहक पुलिस महानिदेशक एमवी राव साहब जी मेरे व मेरे परिवार के ऊपर लगातार झूठा केस करा रहे थे। एकदिन मैंने फोन किया, जबाब आया मेरा लंबा राजनीतिक जीवन बर्बाद हो जाएगा। राव साहब कभी अपने व अपने परिवार के कैरियर की भी बात सोच लेते। आयरन हैंड का क्या हुआ?

गौरतलब है कि युवती की सिर कटी लाश मिलने के बाद हुए बवाल और सीएम हेमंत सोरेन का काफिला रोकने के मामले ने काफी तूल पकड़ा था। उसी के बाद प्रभारी डीजीपी रहे राव ने कई बयान दिये थे। भाजपा नेताओं ने उनकी बयानबाजी का तब विरोध भी किया था। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.